India These Days

a new blog about India and Indians, latest news about india, politics, travel, fashion and entertainment

Full width home advertisement

Travel the world

Climb the mountains

Post Page Advertisement [Top]

धारा 370: डॉ. कुमार विश्वास ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के ट्वीट पर ली चुटकी

धारा 370: डॉ. कुमार विश्वास ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के ट्वीट पर ली चुटकी


अब सबसे बड़ा सवाल ये नहीं कि धारा 370 हटी कैसे, अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि धारा 370 के हट जाने के बाद कश्मीर में क्या-क्या होगा। कश्मीर से बाहर बैठे लोग जान नहीं पा रहे हैं कि कश्मीर में इस समय क्या चल रहा है किन्तु अधिकतर लोग आश्वस्त हैं कि जो भी चल रहा है उसका फल अच्छा होगा। सोशल नेटवर्किंग साइटों पर लोग जमकर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। लगभग सभी इसका समर्थन कर रहे हैं। डॉ. कुमार विश्वास भी खुल कर समर्थन में उतर आये हैं। सभी धारा 370 के हटने पर केंद्र सरकार की प्रशंसा कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं। ऐसा ही एक सन्देश जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर दिया, तो उसके लिए भी डॉ. कुमार विश्वास ने बिना उनका नाम लिए एक सन्देश पोस्ट कर दिया, और समझने वाले समझ भी गए।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल इस ट्वीट में कह रहे हैं कि “हम सरकार के जम्मू-कश्मीर के अपने फैसले पर सरकार का समर्थन करते हैं। हमें उम्मीद है कि इससे राज्य में शांति और विकास होगा।” इसके तुरंत बाद प्रख्यात कवि डॉ. कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट सन्देश में चुटकी ली। जिसे आप स्वयं पढ़ सकते हैं।
ट्विटर पर सन्देश कुछ भी चलते रहें किन्तु सभी कामना कर रहे हैं कि धारा 370 हटने के बाद अब जम्मू, कश्मीर एवं लद्दाख 370 गुना तरक्की करे

चित्र साभार: हिंदी न्यूज़ 18 एवं आजतक इंडिया टुडे

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]